पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:मीरबीघा चिमनी के पास पिस्टल के बल पर बाइक और नकदी की लूट

नवादा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारिसलीगंज थाने की घटना, पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

थाना क्षेत्र के वारिसलीगंज पकरीबरावां पथ पर मीरबीघा चिमनी के निकट मंगलवार की शाम में तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा पिस्टल के बल पर एक बाइक चालक से बाइक सहित नकदी दो मोबाइल की छिनतई कर लेने का आवेदन वारिसलीगंज थाने में दी गई है। पकरीबरावां थाना क्षेत्र के पोक्सी निवासी भीम महतो के पुत्र बिभंसू कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम वारिसलीगंज प्रखंड के सोनबरसा गांव अपने रिश्तेदार के यहां से घर लौट रहा था। उसी दौरान वारिसलीगंज से ही पीछा करते आ रहे लाल रंग की बाइक से तीन आरोपी मौसमा मोड़ के पास ओवरटेक कर रोक दिया।

बाइक के रुकते ही आरोपियों द्वारा पिस्टल दिखाकर बाइक का चाबी छीन लिया और मारपीट करते हुए पॉकेट में रहा पर्स जिसमें 5000 रखा हुआ था सहित दो विवो कंपनी का मोबाइल छीन कर पकरीबरवां के तरफ फरार हो गया। पीड़ित ने बताया कि रास्ते में एक व्यक्ति से मोबाइल लेकर परिजन के फोन किया। तब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। तभी एक संदिग्ध बाइक सवार घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का मुआयना कर रहा था । तभी ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर उसको पकड़ने की कोशिश की गई। तब संदिग्ध आरोपी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसे जब्त कर वारिसलीगंज थाना लाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें