नवादा में पटना-रांची रोड पर लाइन होटल में लगी आग:दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू, लेकिन कुछ ही देर में सब जलकर हुआ ख़ाक

नवादा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगों ने उसपर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। - Dainik Bhaskar
आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगों ने उसपर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके।

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-31 पर माखर के नजदीक अमित लाइन होटल में आग लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। लाइन होटल में अचानक आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ठंड के कारण होटल के बरामदे में कुछ राहगीर एवं होटल के स्टाफ अलाव जलाकर ताप रहे थे। इसी बीच अचानक आग की चिंगारी होटल के अंदर घुस गई। जिसके बाद अचानक आग लग गई। आग लगते ही स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लाइन होटल के अंदर रखा कीमती सामान जलकर पूरी तरह खाक हो गया।

आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगों ने उसपर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। तब स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को फोन कर सूचना दिया। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी आग पर काबू पाई, तब तक सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

लाइन होटल में पेट्रोल बेचने की भी चर्चा
स्थानीय लोगों ने कहा कि लाइन होटल में संचालक के द्वारा पेट्रोल भी रखा जाता है. घटना के वक्त कम से कम इस लाइन होटल में 15 से 20 लीटर पेट्रोल होगा। जिसके कारण ही इस तरह आग की जबरदस्त लपेट देखने को मिली। लोगों ने कहा कि मोटरसाइकिल-गाड़ी में तेल खत्म होने पर यहां से लोग पेट्रोल की भी खरीदारी करते हैं।

खबरें और भी हैं...