जदयू की महिला प्रदेश महासचिव SC-ST केस में अरेस्ट:कहा- झूठे मामले में फंसाया, CM को भी दिया था आवेदन, नहीं हुई कार्रवाई

नवादा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार महिला। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार महिला।

नवादा पुलिस ने एससी-एसटी मामले में जदयू के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव बेबी देवी एवं उनके पुत्र को गिरफ्तार किया है। मामले में बेबी देवी, उसके पति प्रभात कुमार एवं पुत्र राजा कुमार जनवरी माह से फरार चल रहे थे। पुलिस ने शनिवार की रात इन्हें गिरफ्तार किया है। पति अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बेबी देवी ने बताया कि मुझे जानबूझकर एससी-एसटी मामले में फंसाया जा रहा है। दबंगों द्वारा मेरे घर को तोड़ दिया था। मामले को लेकर मैंने टाउन थाना में 7 लोग पर प्राथमिक कराई थी. लेकिन अब तक मेरे केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस ने उल्टे मुझे गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आवेदन दिया था। लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई।

मामले में बेबी देवी के परिवार पर प्राथमिकी कराने वाली चांदो देवी का कहना है कि इनलोगों के द्वारा मेरी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा किया गया है। इसके लिए ही मैंने शिकायत की थी। वहीं एससी-एसटी थानाध्यक्ष दिनकर दयाल ने बताया कि मामले में मां-बेटे की गिरफ्तारी हुई है। अभी भी एक व्यक्ति फरार है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।