नवादा शहर में घर पर चढ़कर गोलीबारी:पुराना केस वापस लेने को लेकर दी जा रही थी धमकी, बालबाल बचा युवक, तफ्तीश में जुटी पुलिस

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित युवक पुलिस प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। - Dainik Bhaskar
पीड़ित युवक पुलिस प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।

नवादा नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले के निवासी सौरभ कुमार पर सरेआम दर्जनों की संख्या में रहे अपराधियों ने गोलीबारी की है। वहीं इस गोलीबारी में पीड़ित सौरभ बाल बाल बच गए है। गोलीबारी की आवाज सुन कर आसपास रहे मोहल्ले वासीयों ने अपराधियों को खदेड़ा, जिससे सभी अपराधी वंहा से हथियार लहराते भाग गए।

पीड़ित सौरभ ने बताया कि पिछले महीने अपराधियों के द्वारा मेरे नवीन नगर मोहलले में स्तिथ घर पर चढ़कर मोहल्ले के ही निवासी बिल्लू चौधरी के द्वारा बमबाजी और गोलीबारी की थी जिसमे मेरा भाई प्रिंस कुमार ,लक्की कुमार, मामा पप्पू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसी मामले को लेकर हम लोगों ने थाना में आवेदन देकर सभी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग किए थे। जहां पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की गई थी। इसी मामले में केस उठाने को लेकर फिर से हमारे घर पर गोलीबारी की गई है।

नगर थाना प्रभारी ने बताया है कि आवेदन प्राप्त हुई है। इस मामला पर पूरी तरह गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

पीड़ित सौरभ ने बताया कि इस घटना के बाद नगर थाना की पुलिस ने बिल्लू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। अन्य नामज़द अभियुक्त आजतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं केस वापस लेने को लेकर सभी फरार अपराधी बदला लेने के उद्देश्य से मुझ पर जानलेवा हमला किया। वहीं इस घटना से हताश पीड़ित युवक पुलिस प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं।

सौरभ ने नागों पासवान, करण चौधरी, शिवम सिंह, रोहित कुमार उर्फ कौआ व 10 अज्ञात पर नगर थाने में आवेदन देकर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग और सुरक्षा की गुहार लगाई है।

खबरें और भी हैं...