पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच में जुटे अधिकारी:विस चुनाव को लेकर नवादा-नालन्दा बाॅर्डर पर वाहन जांच में जुटे अधिकारी

नवादा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव में पुलिस प्रशासन की पैनी नजर से नहीं बच सकते हैंl आपत्तिजनक सामान को स्थान परिवर्तन करने वाले लोग पुलिस की नजरों से बचना मुश्किल है। निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है। इस दौरान नवादा नालंदा बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दिया गया है। सड़क पर गुजरने वाले वाहनों पर पैनी नजर रखी जा रही है। साथ ही साथ आदर्श आचार संहिता को लेकर 49 हजार से अधिक रुपए रखने वाले लोगों पर कार्रवाई करते हुए पैसे जब्त कर लिया जा रहा है। बता दें कि 11 अक्टूबर को सघन वाहन जांच के दौरान एक लाख रुपया जब्त किया गया था। यह जांच पुलिस, प्रशासन, अर्धसैनिक बल के साथ मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में किया जा रहा है।

वाहन और मास्क जांच अभियान में 7 हजार की वसूली
अकबरपुर।अकबरपुर में वाहन जांच के दौरान बगैर कागज़ात व हेलमेट के चलने वालों से जुर्माने के रूप में पांच हजार व बगैर मास्क वालों से एक हजार रुपये जुर्माना की वसूली की गयी। अकबरपुर-गोविन्दपुर पथ पर नया बाजार पांती थाना के पास विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रतिदिन वाहनों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि वाहन जांच के क्रम में पांच हजार रुपये जुर्माना वसूली की गयी जबकि बगैर मास्क वालों से एक हजार रुपये की वसूली की गयी है। वाहन जांच का सिलसिला जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें