पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत चुनाव की तैयारी पर जोर:राजद की बैठक में संगठनात्मक मजबूती पर चर्चा

नवादा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजद के पंचायत लेवल कार्यकर्ताओं के बैठको की श्रृंखला रविवार को तीसरे दिन भी जारी रही। जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान जिले के नारदीगंज प्रखंड के 6 पंचायतों के कार्यकर्ता शामिल हुए। जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान नवादा के नवनिर्वाचित विधायक विभा देवी भी उपस्थित रही। विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम लोग जमीन से जुड़े हुए लोग हैं इसलिए जनता से निरंतर संपर्क बनाए रखना है।

जनता के हर सुख दुख में शामिल रहकर उनकी परेशानियों को दूर करना प्राथमिकता में है। जिला अध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि गरीबों के हक हकूक के लिए कार्यकर्ता सजग प्रहरी बनकर खड़े रहेंगे। जिला के उपाध्यक्ष प्रिंस तमन्ना अनिल प्रसाद सिंह, जिला प्रवक्ता नंदकिशोर बाजपेई, राम नरेश यादव, नरदीगंज प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष शंभू मालाकार, शेर अली खान, तारिक अनवर, सुगन जी, महफूज आलम , योगेंद्र यादव सहित सभी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष , बूथ के बूथ अध्यक्ष और वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser