पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:शराब माफिया के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन जारी

नवादा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब धंधे का किंगपिन अरविंद यादव गिरफ्तार

नवादा में हुई सिलसिलेवार मौतों के बाद पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। सोमवार की रात पुलिस ने जहां खरीदी बीघा और गोंदापुर इलाके के सबसे बड़े शराब माफिया अरविंद यादव को धर दबोचा वही उत्पाद पुलिस ने प्रभावित इलाके से अवैध शराब फैक्ट्री का साजो समान बरामद कर लिया। अरविंद को गिरफ्तार करने के लिए एसपी सायली धूरत सावलाराम के नेतृत्व में पुलिस रात भर छापेमारी करती रही और अंततः अहले सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक डीएस सावंलाराम ने अरविंद यादव की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

पुलिस उसे खरीदी बीघा गोंदा पुर , बुधौल इलाके में शराब सप्लाई का मुख्य किंगपिन मान रही है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि अरविंद की पहचान बड़े शराब माफिया के रूप में रही है। वह उसी खरीदी बिगहा गांव का रहने वाला है, जहां कुछ लोगों की संदिग्ध मौत हुई है तो कुछ लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। इसके लिए गठित जांच दल को इलाके में शराब बनाने और परोसने में अरविंद यादव की संलिप्तता के प्रमाण मिले हैं। घटना सामने आने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। इसके बाद 4 दिनों से पुलिस उसे ढूंढने में लगी थी। खुद एसपी डीएस सावलाराम कई जगह छापेमारी कर रही थी। आखिरकार उसे दबोच लिया गया। इस दौरान डीएसपी उपेंद्र प्रसाद टाउन थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष उमाशंकर सहित पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें