पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:रजौली में जुआ के अड्डे पर पुलिस का छापा, एक गिरफ्तार, दो मौके से फरार

नवादा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार जुआरी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार जुआरी।
  • प्रभारी थानाध्यक्ष ने कहा- जुआ खेलने वालों की खैर नहीं

रजौली पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर। मामला थाना क्षेत्र के महसई मोहल्ला स्थित बगीचे का है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा लगातार जुआरियों द्वारा ताश के खेल में 25-30 लोगों द्वारा ठगी करने की सूचना मिल रहा थी। जुआरियों के खिलाफ सोमवार को अचानक पुलिस बल के साथ छापेमारी में मौके से ताश समेत जुआरी महसई निवासी अर्जुन साव के पुत्र अरविंद कुमार उर्फ टिंकू को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से ताश की एक गड्डी के साथ तेरह सौ रुपये बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने बताया कि ताश के खेल में मांग पत्ती पर ठगी के खेल में साथ रहे महसई निवासी जगदीश मालाकार के पुत्र मुन्ना उर्फ पाला मालाकार व नरेश मालाकार के पुत्र वहिरा मौके से फरार हो गया। खेल में शामिल रहे अन्य 25 लोग नदी के रास्ते भागने में सफल रहे। प्रक्षिशु डीएसपी ने बताया कि जुआरियों व शराब धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। साथ ही कोरोना के दूसरे कहर में सरकार द्वारा निर्देशित नियमों के प्रतिपालन करवाने हेतु प्रतिबद्ध है। गिरफ्तार व्यक्ति को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है एवं फरार हुए लोगों की तलाश जारी है।जल्द ही दोनों फरार जुआरी पुलिस के गिरफ्त में होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें