पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:नियमों को तोड़ रहे दुकानदारों पर एसडीओ ने की सख्ती

नवादा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान सील करते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
दुकान सील करते अधिकारी।
  • रोस्टर अनुसार नहीं खोलने वाले चार कपड़ा दुकानों को किया सील, गाइडलाइन मानने की अपील

थाना क्षेत्र के संगत मोड़ के पास सोमवार को नियमों का उल्लंघन कर रहे चार कपड़े की दुकान को एसडीओ चन्द्रशेखर आजाद के नेतृत्व में सीओ अनिल प्रसाद ने सील किया।एसडीओ ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को लेकर सरकार के निर्देशन में जिलास्तर से दुकानदारों के लिए रोस्टर जारी किया गया था। जिसका उल्लंघन करने की लगातार सूचना मिल रही थी।इसी क्रम में सोमवार को सीओ एवं थानाध्यक्ष के साथ निर्गत रोस्टर के अनुसार खुले दुकानों का निरीक्षण हेतु बाजार गए।निरीक्षण के दौरान संगत मोड़ के पास कपड़े की चार दुकान नियम के विरुद्ध खुले पाए गए। सीओ को निर्देशित कर नियमों के विरुद्ध खुले चारों कपड़ों की दुकान बरनवाल वस्त्रालय,संजय वस्त्रालय,मां जगदम्बा वस्त्रालय एवं सतीश वस्त्रालय को सील किया गया।

एसडीओ ने बताया कि बाजारों में भीड़-भाड़ ज्यादा न हो जिसको लेकर मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग नियमों के साथ रोस्टर के अनुसार दुकानें खोलने का निर्देश दिया गया था बावजूद नजरअंदाज कर उक्त लोग दुकान खोल रहे थे।जिसके कारण इन दुुकानों को शील करने की कार्रवाई की गयी है। एसडीओ ने लोगों से बिना वजह घर से न निकलने की अपील की एवं कहा कि ये जंग बिना आमजनों के सहयोग से नहीं जीती जा सकती है।इसलिए सभी लोगों को प्रशासन का सहयोग करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें