पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:पंचायतस्तर तक मतदान केन्द्र का सत्यापन प्रतिवेदन रिपोर्ट भेजें : डीएम

नवादा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पदाधिकारी यश पाल मीणा की अध्यक्षता में विडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आगामी पंचायत निर्वाचन 2021 के सफल आयोजन हेतु मतदान केन्द्रों का प्रस्ताव से संबंधित एवं बिहार विधान सभा आम निर्वाचन 2020 के लंबित विपत्रों का भुगतान से संबंधित प्रखंड सतरीय समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि आगामी पंचायत निर्वाचन 2021 के निमित्त कार्य हेतु सभी प्रखंड में पंचायत स्तर तक मतदान केन्द्र का भौतिक सत्यापन प्रतिवेदन रिपोर्ट अविलम्ब भेजें।

समीक्षा के क्रम में सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि मतदान सूची एवं मतदान केन्द्र से संबंधित दावा/आपत्ति को शीघ्र निष्पादित करें। उन्होंने कहा कि बिहार विधान सभा आम निर्वाचन 2020 से संबंधित लंबित विपत्र का भुगतान हेतु प्रखंड स्तर पर किये गए कार्य पर व्यय से संबंधित वास्तविक विपत्र अविलंब जिला निर्वाचन को भेजना सुनिश्चितत करें ताकि ससमय लंबित विपत्रों का भुगतान किया जा सके। बैठक में उप विकास आयुक्त वैभव चाधरी, उप निर्वाचन पदाधिकारी श्रीनिवास, जिला पंचायत राज पदाधिकारी अंशु कुमारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें