• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • The Miscreants Broke Into The Wall Of The Computer Shop And Took Away Goods Worth Lakhs Of Rupees; Thieves Stole Computers, Lamination Machines, UPS Etc.

नवादा में बढ़ रहा चोरों का मनोबल:कंप्यूटर दुकान की दीवार में सेंधमारी कर बदमाश ले गए लाखों रुपए के सामान; कंप्यूटर, लेमिनेशन मशीन, यूपीएस आदि चुरा ले गए

नवादाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कंप्यूटर दुकान। - Dainik Bhaskar
कंप्यूटर दुकान।

नवादा नगर थाना क्षेत्र के पुरानी कचहरी रोड स्थित डिजिटल कंप्यूटर सेंटर में लाखों रुपया की संपत्ति की चोरी का माला सामने आया है। इस बात की सूचना लोगों तक पहुंचते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों का कहना है कि सेंधमारी कर चोरों ने घटना को अजाम दिया हैं।

वहीं इस संबंध में आजम संचालक प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वह कल देर शाम 8:00 बजे दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। आज सुबह दुकान खोलने के लिए थोड़ी देर से पहुंचे तो देखा कि पूरी सामान बिखरा पड़ा हैं। दुकान में रखा सारा सामान गायब है। साथ ही दुकान की दिवार में एक बड़ा सा छेद भी है। उन्होंने बताया कि कंप्यूटर, नॉमिनेशन करने वाली मशीन यूपीएस आदि की चोरी हुई है। चोर ने दीवार तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और सारा सामान ले गए। थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं।

स्थानीय लोगों ने चोरी की घटना के बाद पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठाए हैं। आखिर यह कैसा पेट्रोलिंग करते हैं पुलिस जो इस प्रकार की चोरी की घटना हो रही है। बुद्धिजीवी लोगों ने कहना है कि पुलिस सिर्फ शराब वह बाइक चालक के पैसा वसूलने में लगी है। जिले में लगातार चोरी की घटना हो रही है। लेकिन पुलिस द्वारा इस तरह की घटना पर लगाम नहीं लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...