नवादा में डूबने से दो बालक की मौत:होली खेलने के बाद नहाने गए थे, गहरे पानी में चले गए दोनों

नवादाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नवादा में डूबने से दो बालक की मौत। - Dainik Bhaskar
नवादा में डूबने से दो बालक की मौत।

नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव कोहराम मच गया। एक ही गांव के दो बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। दोनों बालक की मौत के बाद परिजनों और गांव में मातम छा गया। होली के रंग जब मातम में बदली तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार शेखपुरा गांव के रहने वाले किशोरी यादव का 8 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार व सुरेंद्र यादव का 8 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार की मौत हुई।

मौत की खबर पूरे इलाका में आग की तरह फैल गई। परिजन के द्वारा जानकारी दी गई कि दोनों बच्चा होली में कीचड़ से खेल रहे थे। जिसके बाद वह तालाब के पास नहाने गए। जहां पैर फिसलने से बच्चा गहरे पानी में चला गया और डूबने के कारण दोनों बालक की मौत हो गई। एक तरफ पूरे गांव में होली का जश्न था तो दूसरी तरफ मौत की खबर मिलने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है।

वहीं, जैसे ही इस मामले की जानकारी देर से पुलिस को मिलती है मौके पर जब तक पुलिस गांव पहुंचते हैं। तब तक परिवार के लोगों ने दोनों बालक का दाह संस्कार भी कर दिए थे। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि हम लोगों की जानकारी देर से मिली और परिवार के लोगों ने पुलिस को कुछ भी बताना उचित नहीं समझा।

खबरें और भी हैं...