पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:नवादा में दो युवकों ने नौवीं की नाबालिग से गैंगरेप

नवादा/मेसकौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नौवीं की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद मामले को दबाने के लिए पीड़ित परिवार को एक दिन तक गांव में ही रोककर रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के मेसकौर थाने के एक गांव की है जहां शनिवार की रात दो युवकों ने 15 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी के परिजनों ने मामले को दबाने के लिए पीड़ित परिवार को दिन भर घर से निकलने नहीं दिया। घटना के तीसरे दिन पीड़िता ने किसी तरह इसकी सूचना पुलिस को दी तब पुलिस एक्शन में आई और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना के 3 दिन बाद मंगलवार को नवादा महिला थाने में मामला दर्ज किया गया और पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पीड़िता ने बताया कि  शनिवार की शाम वह अपनें घर के बगल वाले खेत में शौच करनें गई थी। इसी दौरान पीछे से मेरे मुंह पर गमछा लपेट गाँव के हीं पंकज कुमार  एवं सत्येन्द्र कुमार ने मुझे खींच लिया और एक गौशाला में ले जाकर मेरे साथ बलात्कार किया। घटना के बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर घरवालों को सारी आपबीती बताया। पीड़िता ने बताया कि मैंने चीखने चिल्लाने की बहुत कोशिश की लेकिन बदमाशों पर इसका कोई असर नहीं हुआ। उन लोगों ने हमारे मुंह पर गमछा लपेट कर हमारा मुंह बंद करा दिया था। जब मैं अत्यंत शारीरिक पीड़ा के कारण बेहोश हो गई तो उन्हीं दोनों लङकों ने मेरे मुंह पर पानी का छींटा मार बेहोशी से जगाया और फिर दरिंदगी किया।

इसके बाद मुझे वहीं छोड़कर दोनों भाग निकला। जाते जाते दोनों ने कहा कि  इस संबंध में किसी को कुछ भी बताया तो जान मार दूंगा। पीड़िता ने बताया कि घटना के बारे में जब गांव वालों को बताया तो मामले को दबाने का प्रयास किया गया। नहीं मानी तो आरोपी के दबंग परिजनों ने घर पर चलकर धमकी दी और हम सभी परिवार वाले को गांव से बाहर निकलने पर रोक लगा दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें