पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बवाल:परीक्षा केंद्र पर बाइक लगाने को ले बवाल

नवादा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस पर पथराव में एक सिपाही घायल

इंटरमीडिएट परीक्षा केंद्र पर शनिवार को जमकर बवाल हुआ। शहर के मानस भारती स्कूल के पास अभिभावकों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इस पथराव में एक सिपाही घायल हो गया घायल सिपाही को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना नवादा शहर से सटे अतोआ रोड स्थित मानस भारती एजुकेशनल कॉम्पलेक्स परीक्षा केंद्र की है जहां मामूली बात को लेकर बवाल हो गया। इस दौरान अभिभावकों की भीड़ आक्रोशित हो गई और रोड़ेबाजी करने लगी ।

इसमें सिपाही पिंटू कुमार घायल हो गया। घायल सिपाही ने बताया कि उनकी तैनाती मानस भारती परीक्षा केंद्र पर है। सुबह जब वहां पहुंचे तो देखा कि कई लोगों ने केंद्र के मुख्य द्वार के आसपास अपनी-अपनी गाड़ी खड़ी कर दी है। उन्होंने बाइक लगाने वालों को मना किया तो उनके मना करते ही कुछ लोग उग्र हो गए और धक्का मुक्की करने लगे। इसी बीच कुछ शरारती तत्वों ने ईंट चला दिया। ईट लगने से सिपाही जख्मी हो गया। मामला बिगड़ता देख इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल वहां पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें