पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:वारिसलीगंज में यूरिया लदा ट्रक डायवर्सन में गिरा, 500 बोरी यूरिया पानी में गया

नवादा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुल निर्माण में विलम्ब होने से आए दिन हो रही घटना, बहने का भी संभावना

वारिसलीगंज खरांट पथ पर स्थित वासोचक़ गांव के पास सकरी नहर पर बना डायवर्सन पर बुधवार को अचानक अनियंत्रित होकर यूरिया लता ट्रक पानी में पलट गया। देखते ही देखते ट्रक पर लदी लाखों रुपए मूल्य की लगभग 500 बोरी यूरिया पानी की भेंट चड़ गया। हांलाकि इस घटना में ट्रक चालक गया जिले के बाराचट्‌टी के पहुराज निवासी रोहन यादव की सूझबूझ के कारण चालक व उप चालक की जान बच गई। ट्रक चालक ने बताया कि वारिसलीगंज रैक प्वाइंट से यूरिया खाद लोड कर गया जा रहा था।

अचानक डायवर्सन पर दूसरी ओर से आ रहे वाहन को रास्ता देने के क्रम में ट्रक पलट गया। गौरतलब है कि पिछले छह माह से सम्बन्धित स्थल पर पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिसके कारण हर रोज डायवर्सन के स्थान पर आने-जाने वाले गाड़ियों के प्रायः फंस जाने के कारण के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लंबे समय तक पुल चालू नहीं होने के कारण जहां डायवर्सन कमजोर हो गया। वहीं आए दिन दुर्घटनाएं घटती रहती हैं। कई बार पानी के तेज बहाव के कारण डायवर्सन बह चुका है। जिससे कई दिनों तक आवाजाही बाधित हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें