पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों ने पकड़ा:रोह में बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा

नवादा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मामला रोह थाना क्षेत्र के कुंजैला गांव की है जहां गुरुवार की देर रात घर के पास से आनंदी कुमार की बाइक चोर ले जा रहा था। एक महिला द्वारा बाइक ले जाने की सूचना गृहस्वामी को दी। हो-हल्ला के बाद ग्रामीणों ने बाइक चोर को खदेड़ा। जिसके कारण बाइक चोर ओहारी पंचायत के बंधु बीघा गांव के पास बाइक छोड़कर फरार हो गया। लौटने के क्रम में ग्रामीणों ने गांव के बुद्ध स्मृति चौक के पास स्थित सामुदायिक भवन के पास एक अन्य बीआर-42-एच 9704 नम्बर की बाइक खड़ी देखा।

उसके साइलेंसर छूने से लगा कि यह बाइक कुछ देर पहले ही यहां आकर खड़ी हुई है। क्योंकि साइलेंसर गर्म था। जो बाइक का बताया जा रहा है उस बाइक के पास आधार कार्ड गिरा हुआ था जिसके आधार पर बाइक नगर थाना क्षेत्र के लालू कुमार यादव के घर पहुच कर उसे गांव लाया। इस दौरान उसने बताया कि रात में मेरी भी बाइक चोरी हो गई थी। ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर उक्त व्यक्ति को जिसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही पुलिस उस बाइक को भी ले गई।

अकबरपुर में चोरों ने मचाया आतंक, फतेहपुर मोड़ की कई दुकानों से हजारों की चोरी

अकबरपुर में चोरों ने उत्पात मचा रखा है। आए दिन बाइक चोरी से लेकर कई तरह की चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। गुरुवार की रात चोरों ने अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ में जमकर उत्पात मचाया। गुरुवार की रात्रि चोरों ने फतेहपुर मोड़ स्थित विभिन्न दुकानों से हजारों रुपये चोरी कर ली वहीं बकसंडा गांव में बकरी चोरी कर ली गई । बताया जाता है दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक फतेहपुर के बगल में स्थित बीज दुकान के गल्ले में रखे करीब 2 हजार रुपये चोरों ने उड़ा लिया। दुकानदार के बताया कि चोर पीछे के रास्ते से प्रवेश कर गल्ला से रुपये निकालकर वहीं फतेहपुर मोड़ पर ललन सिहं के घर के दरवाजा तोड़ दिया । वही बुधवार की रात को चोरो ने रक्कु मोदी के दुकान का ताल तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser