पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झुलसने से मौत:बिजली के संपर्क में आने से महिला की झुलसने से मौत

नवादा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला के कादिरगंज स्थित घोषतामा निवासी चंदू भगत उर्फ चंदू मांझी की पत्नी शांति देवी शुक्रवार की शाम करीब 5बजे मवेशी के चारा के लिए घास लाने के लिए बधार निकली थी । घास का बोझ लेकर गांव के तरफ घर आ रही थी । इसी दौरान रास्ते में पगडंडी पर चलते समय 440 बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आने से घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई । मृतक का पुत्र विपिन मांझी ने बताया कि मेरी मां घास लेकर लौट रही थी । उसी समय बिजली प्रवाहित तार सर के ऊपर झूल रहा था । घास के बोझ में संपर्क होने से घटनास्थल पर बिजली से उसकी मौत हो गई । पूर्व में भी कई लोगों को करंट से घटना दुर्घटना हो चुका है। बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आज मेरी मां की बिजली के संपर्क में आने से मौत हुई है ।

अगर बिजली विभाग के द्वारा बिजली प्रवाहित तार को ऊपर कर दिया गया होता तो यह घटना नहीं होती । बताया कि जब मेरी मां को आने में लेट हो रहा था तो मेरी बहन रूणा देवी बधार की तरफ चली गई थी । जब मेरी मां पर नजर पड़ा तो वही उसे पकड़ने के लिए जा रही थी । गांव के ही कुछ लोग तार गिरे देखने के बाद उसे पकड़कर रोक दिया । और बताया कि पहले ट्रांसफार्मर के ऊपर से लाइन काटने दो जब ट्रांसफार्मर के ऊपर से लाइट काटा गया तब मृत शरीर को स्थल से हटाया गया । ग्रामीण के सहयोग के बाद मेरी बहन की जान बच सकी ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें