पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:छेड़खानी व मारपीट के बाद न्याय के लिए कलेक्ट्रेट पहुंची महिलाएं

नवादा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • न्याय की गुहार, एसपी ने दिया आश्वासन, थानेदार को कार्रवाई का निर्देश

मस्तानगंज में छात्राओं से छेड़खानी और विरोध करने पर मारपीट से व्यथित होकर निंगारी गांव की दर्जनों महिलाएं न्याय की गुहार लगाने कलेक्ट्रेट पहुंच गई। महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में पुलिस अधीक्षक सायली धूरत सावलाराम की गाड़ी रुकवा कर उनसे न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित महिलाओं की व्यथा सुनने के बाद एसपी ने नया का आश्वासन देते हुए अकबरपुर थानेदार को विधि संगत कार्रवाई करने का निर्देश दिया। महिलाओं ने एसपी को आवेदन देकर बदमाशों पर कार्रवाई करने के साथ ही शराब धंधा रुकवाने की भी मांग की।

रानी कुमारी, टोनी देवी, सुलेखा देवी, गुलाबी देवी, शीला देवी सुनैना देवी रामपड़ी देवी, विमला देवी गीता देवी आदि दर्जनों महिलाओं ने एसपी को दिए आवेदन में ग्रामीणों ने कहा है कि निंगारी गांव से पढ़ने के लिए नवादा जाने वाली छात्राओं तथा बाजार करने के लिए जाने गांव की बहू बेटियों के साथ मस्तानगंज में छेड़खानी की जाती है। मस्तानगंज के गुड्डू कुमार, मुन्ना यादव, नवीन कुमार, नीरज कुमार, गौतम कुमार एवं अन्य लड़के हरखू यादव के घर के पास लोगों को रोककर मारपीट करते हैं। इस मामले को लेकर गांव के बुजुर्ग से शिकायत करने पर निवारी गांव के सुरेंद्र कुमार को पीट-पीट कर घायल कर दिया गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव के लोगों का आना जाना बंद कर दिया गया है। कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें