मजिस्ट्रेट की निगरानी में कार्रवाई:सिकरौल में पांच कांडाें में जब्त 350 लीटर महुआ और विदेशी शराब को किया गया नष्ट

नावानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिकरौल में शराब नष्ट कराते मजिस्ट्रेट। - Dainik Bhaskar
सिकरौल में शराब नष्ट कराते मजिस्ट्रेट।

डीएम अमन समीर के निर्देश पर शनिवार को सिकरौल थाना परिसर में पांच कांडाें में जब्त शराब का विनिष्टीकरण किया गया। विनष्ट की गई 350 लीटर महुआ व अंग्रेजी शराब था। जो पूर्व में थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पुलिस ने बरामद किया था। बरामद शराब में महुआ को गड्ढे में बहाया गया।

वही प्लास्टिक शीशी पैक अंग्रेजी शराब पर पुलिस जीप से रौंदकर नष्ट कर दिया। साथ ही शीशी को आग के हवाले कर दिया गया। शराब नष्ट मजिस्ट्रेट सह सीओ अजीत कुमार सिंह की देखरेख में की गई। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि जब्त शराब में से 300 लीटर अंग्रेजी व 50 लीटर देशी शराब थी।

जिसे डीएम के आदेश पर मजिस्ट्रेट की देखरेख में विनष्ट की गई है। बता दें कि दो दिन में मजिस्ट्रेट की निगरानी में सोनवर्षा व सिकरौल में 670 लीटर देशी व विदेशी शराब की विनष्ट की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार विनष्ट की गई शराब जून माह तक के कांडाें में जब्त किया गया था।

इतनी भारी मात्रा में शराब जब्त कर विनष्ट करने के बावजूद शराब तस्कर अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में शराब के खिलाफ अभियान चलाना पुलिस के साथ आमजनों को भी एक्टिव होना चाहिए। जिससे की राज्य में शराब बंदी को सफल बनाया जा सके। नष्ट के दौरान मौके पर थाना के सभी स्टांप व चौकीदार थे।

खबरें और भी हैं...