पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:धान लदा ट्रैक्टर लेकर उड़े चोर बीच रास्ते में छोड़ा खाली ट्रॉली

नावानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनवर्षा ओपी क्षेत्र में एक साल बाद फिर ट्रैक्टर चोर गिरोह सक्रिय होने लगे हैं। इनके आतंक से ट्रैक्टर ऑनर में दहशत फैल गई है। सोमवार की रात ट्रैक्टर चोर गिरोह ने उसरा मोड़ के पास एक दुकान के सामने खड़ा ट्रैक्टर समेत टेलर ले उड़े थे। टेलर पर धान लोड था। जिसे महज दो किलोमीटर दूर स्थित भोजपुर जिला के एयार मोड़ पर लोडेड टेलर को छोड़ इंजन लेकर फरार हो गए है।

ट्रैक्टर ऑनर बीरेन्द्र यादव व उसके परिजनों अपने स्तर से काफी खोजबीन किया। पर ट्रैक्टर की सुराग नहीं मिलने पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया है। बताया जाता है कि ट्रैक्टर चालक से एक साहुकार के धान लोड किया था। धान लोड करने में सुकर डेरा देर शाम हो गई थी।

जिससे उसके गोदाम में सुबह पहुंचाने की सूचना देते हुए ट्रैक्टर ऑनर सह चालक बीरेंद्र यादव ने टेलर पर लोडेड धान के साथ ट्रैक्टर को अपने दुकान के सामने खड़ा कर पास में घर पर सोने के लिए चला गया। सुबह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि टेलर समेत ट्रैक्टर गायब है। जिसके बाद वह परिजनों के साथ खोजबीन करने लगे। खोजबीन के दौरान धान लोडेड टेलर एन एच-30 के नीचे एयार गांव संपर्क पथ पर धान लोडेड टेलर बरामद हुआ। पर इंजन गायब था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें