पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमण से बचाव:कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव के लिए प्रखंड के सभी घरों को ओपी अध्यक्ष ने कराया सैनिटाइज

नावानगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि संक्रमण मरीज जल्द ही स्वस्थ्य भी हो जा रहे हैं। पर थाना क्षेत्र में संक्रमण नहीं फैले इसको लेकर जनप्रतिनिधियों के अलावा थानाध्यक्ष भी सतर्क है। इसी के तहत शुक्रवार को सोनवर्षा ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार द्वारा थाना परिसर के अलावे मुख्य बाजार, सावर्जनिक स्थान व क्वारंेटाइन सेंटर में कोरोना वायरस से बचने के लिए सेनिटाइजर का छिड़काव किया गया। ओपीध्यक्ष ने कहा कि सफाई अभियान में सहयोग करें।

अपने घरों के आसपास कूड़ा कचरा व गंदगी एकत्र न होने दें। इससे हमारे बीच बीमारी फैलने की हमेशा अशांका बनी रहती है। कहा बाजार होकर अन्य जिला के प्रवासी मजदूर साइकिल समेत अन्य साधन से गुजरते रहते हैं। इसको ध्यान में रख मुख्य जगहों पर सेनेटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि कोरोना वायरस को लेकर घबराए नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरुरत है। इसके लिए सभी को मास्क पहनना चाहिए। साथ ही सोशल डिस्टेंस फर्मूला को अपनाना चाहिए। कहा कोरोना वायरस को दूर करने किये खुद को जागरूक करे साथ ही गांव में जागरूकता फैलाए। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें