पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्चस्व को लेकर दो पक्ष आमने-सामने:गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला परमेश्वरपुर, किशोर हुआ जख्मी

नावानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिकरौल थाना क्षेत्र के परमेश्वर गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। दोनों पक्ष के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। इस गोलीबारी में डफाडिहरी टोला के किशोर छोटू शर्मा के पैर में गोली लगने से वह जख्मी हो गया।

जिसका इलाज बक्सर सदर अस्पताल में की चल रही है। इधर जख्मी के पिता विंध्याचल शर्मा ने गोली मारने की आरोप लगाते हुए थाने में परमेश्वरपुर निवासी रमेश पांडे एवं आनंद पांडे समेत नामजद तथा 20 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कराया है। बताया जाता है कि सोमवार की रात रमेश पांडे एवं राधेश्याम राय के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर लगभग 20 राउंड गोलीबारी हुई।

उसी दौरान जख्मी किशोर खेत पर रखवाली करते अपने पिता को बुलाने सड़क मार्ग से गुजर रहा था। तभी एक गोली उसके पैर में लग गई। गोली लगने के बाद वह शोर मचाकर सड़क पर ही गिर पड़ा। किशोर को गोली लगने शोर सुन दोनों पक्ष के लोग मौके से भाग निकले। बाद में किशोर के परिजनों ने इलाज के लिए बक्सर ले गए।

इधर दो पक्षों में गोलीबारी होने की सूचना पर पुलिस ने पहुंच मामले की छानबीन किया। साथ ही दोनों पक्ष के लोगों को धर पकड़ करने के लिए छापेमारी में जुट गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि गांव के रमेश पांडे एवं राधेश्याम राय पक्ष के बीच पूर्व में विवाद हुआ था। जिसमें अपने-अपने वर्चस्व को लेकर गोलियां चलाई गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें