पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब बरामद:पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया बरामद बाइक छोड़ भागे तस्कर

नावानगर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवानगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगह से पुलिस में भारी मात्रा में शराब बरामद किया। वहीं पुलिस को देखते ही शराब तस्कर बाइक छोड़कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि केसठ प्रखंड के महादेव गंज में शराब की तस्करी की जा रही है। बताए जगह पर पुलिस पहुंची तो पुलिस को आते देख शराब तस्कर बाइक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपाचे बाइक के साथ 350 लीटर देसी शराब बरामद कर लिया।वही, तस्कर की पहचान उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

प्रभारी थाना प्रभारी अमरनाथ ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि केसठ के महादेव गंज में शराब की तस्करी की जा रही है। मौके पर पुलिस को आते देखते तस्कर शराब के साथ बाइक छोड़ फरार हो गया। उन्होंने बताया कि शराब तस्कर की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वही, सोनबरसा ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए 40 लीटर शराब के साथ बाइक जब्त कर लिया। पुलिस को आते देख शराब तस्कर शराब समेत बाइक छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि शराब तस्कर की पहचान की जा रही है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...