पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिशा-निर्देश:एसपी बोले- अधिकारियों के खिलाफ बरतें सख्ती

नावानगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को एसपी नीरज कुमार सिंह ने सिकरौल थाना का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी को उपस्थित पुलिस बल व पदाधिकारियों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना क्षेत्र के आपराधिक गतिविधियों एवं घटनाओं की बिंदुवार समीक्षा की। लंबित मामलों से लेकर विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने के मुद्दे पर भी कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों को विशेष चौकसी बरतने की बात कही। क्षेत्र में किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसका पूरा ध्यान रखने को कहा। निरीक्षण के दौरान थाना के सभी अभिलेखों व कांडों के फाइलों का गहन अवलोकन किया। लूटकांड, डकैती, हत्या सहित गंभीर कांडों के अनुसंधानकर्ता से अद्यतन स्थिति को जाना। क्षेत्र में हुई लूट, हत्या सहित गंभीर कांडों के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तार करने की निर्देश दिया।

इसके अलावा एसपी ने कांडों का शीघ्र निष्पादन सहित वारंटी एवं फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी, वाहन चेकिग, रात्रि गश्ती, बैंक, एटीएम, के साथ क्षेत्र में संचालित अवैध कमिटी जुआ खेल पर पैनी नजर रखने, शराब धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी आदि का निर्देश दिया।

साथ ही कहा कि ड्यूटी पर किसी तरह की कोताही करने वाले बक्से नहीं जाएंगे। उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावे एसपी ने थाना परिसर को विशेष रुप से साफ सफाई रखने का निर्देश दिया। इस मौके पर पुलिस निरीक्षक बैजनाथ चौधरी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser