पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक:डूबे किशोर का 24 घंटे बाद पनियारी घाट से शव किया गया बरामद, मातम

नावानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ठोरा नदी में बीते गुरुवार को डूबे किशोर का शव चौबीस घंटे के बाद शुक्रवार को बरामद कर लिया गया। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही मृतक के पूरा गांव इस घटना को लेकर गमगीन हो गया है। शव को सिकरौल पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है।

बता दें कि हरोजा गांव निवासी भृगुनाथ सिंह के 18 वर्षीय पुत्र विकास सिंह मनहथा गांव से अपनी भैंस की गर्भाधान कराकर गांव के पास ठोरा नदी को पार कर रहा था। तभी पानी की तेज धारा के साथ युवक डूब गया था। गुरुवार को नदी में युवक की शव को काफी खोजबीन किया गया था। पर सफलता नहीं मिली थी।

शुक्रवार को युवक का शव बेलाव गांव के पनियारी घाट पर पड़ा हुआ देख किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पुलिस के साथ युवक के परिजन भी पहुंचे। अपनी पुत्र की शव देखकर परिजनों में मातमी सन्नाटा छा गया है। वही मृतक की मां लिलावती देवी शव से लिपटकर रोते-रोते बेहोश हो जाती थी। मृतक 6 भाई बहनों में माझिल था। इस बार मैट्रिक में द्वितीय श्रेणी से पास हो दो दिन पूर्व 10+2 में नामांकन कराया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें