पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोली मारकर हत्या:बाइक पर सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गयी जान

नावानगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनबरसा ओपी थाना क्षेत्र के कडसर बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक युवक की पहचान गांव के शिव नारायण सिंह के रूप में की गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस चारों तरफ से नाकाबंदी कर छापेमारी कर रही है। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से बाजार में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना की सूचना तत्काल लोग पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।बताया जा रहा है कि युवक 2 दिन पूर्व बक्सर से गांव आया हुआ था।

शाम को बाजार करने के लिए गया था। तभी बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से युवक वहीं पर गिर गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। डुमरांव डीएसपी केके सिंह ने बताया कि पुलिस को शाम को सूचना मिला की कडसर बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मार दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान गांव के शिव नारायण सिंह के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बताते चलें कि आपसी रंजिश को लेकर शिव नारायण सिंह के परिवार के दो अन्य सदस्यों की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...