पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:मां-बेटे को अनियंत्रित कार ने मारी ठोकर, दोनों की मौत

नावानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुलदेवी की पूजा करने पैतृक गांव जा रहे थे दोनों

होली के दिन सोनवर्षा ओपी के एनएच-30 स्थित कडसर गांव के पास एक हृदय विदारक घटना घटी। बाइक से अपने पैतृक गांव कुलदेवी की पूजा करने जा रहे मां बेटे को एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दिया। जिससे मां बेटे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक मां बेटे सोनवर्षा निवासी प्रभु ठाकुर की 50 वर्षीय पत्नी धनामुनी देवी व 25 वर्षीय पुत्र धर्मेन्द्र ठाकुर है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया। सोमवार दोपहर एक बजे कुलदेवी की पूजन करने के लिए पैतृक गांव कोआथ जा रहे थे। तभी कडसर बस स्टैंड के पास विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित कार ने बाइक में आमने-सामने टक्कर मार दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक समेत सवार मां बेटे पांच फीट उछलकर सड़क चाट में जा गिरे। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही घटना के बाद कार चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। इस संबंध में ओपीध्यक्ष प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतिका के दूसरे पुत्र जितेन्द्र ठाकुर के आवेदन पर अज्ञात वाहन चालक पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। मृतिका धनामुनी देवी का मायैके सोनवर्षा है। जबकि ससुराल रोहतास के कोआथ है। मृतिका के पिता ने गिफ्ट में सोनवर्षा की जमीन दी। जिसके बाद तीस वर्षों से सोनवर्षा में रहने लगी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें