पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाईवे जाम:कड़सर गांव में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक जख्मी, हाईवे जाम

नावानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद आक्रोशित ने ग्रामीणों घंटेभर किया आरा-मोहनियां हाईवे को जाम

सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के कड़सर शिवालय पोखरा छठ घाट पर हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक युवक जख्मी हो गया। जख्मी युवक लक्ष्मण राम को ग्रामीणों ने निजी क्लिनिक में इलाज के बाद आरा रेफर कर दिया गया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-मोहनियां हाईवे पर उतर गए। जिससे हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई। लगभग घंटेभर जाम के दौरान ग्रामीणों ने बिजली कंपनी से शिवालय के पास से गुजर रही हाईटेंशन तार को हटाने तथा दूसरे तरफ से तार जोड़ने की मांग कर रहे थे।

जाम की सूचना पर पहुंचे सीओ अमरेश कुमार व थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद हाईवे पर वाहनों की आवाजाही शुरु हुई। जानकारी के अनुसार शिवालय पोखरा पर छठ पर्व को लेकर रंगीन झालर से सजावट किया गया था। शनिवार को छठ पर्व संपन्न होने के बाद गांव के जख्मी युवक लक्ष्मण राम सजावट की गई झालर उतार रहा था। तभी वह ग्यारह हजार धारा प्रवाहित विद्युत तार की चपेट में आ गया। संयोग अच्छा था कि विद्युत तार की चपेट में आने के पलभर बाद बिजली कट हो गई। जिससे युवक की जान बच गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें