मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश पर रेप का केस:झारखंड की महिला ने लगाया आरोप; दानिश को बताया 10 साल के बेटे का पिता

पटना20 दिन पहले

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान पर रेप का केस दर्ज हुआ है। झारखंड की रहने वाली एक अनुसूचित जनजाति की महिला ने दानिश रिजवान पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। इतना ही नहीं महिला ने अपने 10 साल के बेटे को दानिश रिजवान का बेटा बताया है।

महिला ने मामला पटना के सचिवालय थाने में दर्ज कराया है। महिला ने दानिश रिजवान को अपने 10 साल के बेटे का पिता बताया है। महिला ने आरोप लगाया कि यह घटना 11 साल पहले की है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

महिला के अनुसार 11 साल पहले सचिवालय थाना इलाके में उसके साथ रेप हुआ था। पुलिस का कहना है कि महिला की गुहार पर बेटे का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। उस महिला से पूछताछ के बाद दानिश का भी डीएनए टेस्ट कराया जा सकता है। यह केस झारखंड में दर्ज हुआ था। मामला पटना के सचिवालय इलाके का था, इसलिए झारखंड पुलिस ने अपने यहां जीरो एफआईआर दर्ज कर इसे पटना के सचिवालय थाना को भेज दिया।

सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपों पर हम प्रवक्ता दानिश ने कहा है कि मुझे इस तरह के किसी मामले की जानकारी नहीं है। पुलिस को जांच में हर तरह का सहयोग देंगे।

महिला का सचिवालय थाना इलाके के एक फ्लैट में ले जाकर किया था रेप।
महिला का सचिवालय थाना इलाके के एक फ्लैट में ले जाकर किया था रेप।

कैसे हुई थी घटना
महिला ने बताया कि 11 साल पहले वो पटना आई थी। उस वक्त दानिश एक लोकल न्यूज चैनल में काम करते थे। वह रांची जाने के लिए पटना जंक्शन पहुंची थी। लेकिन उस वक्त कोई ट्रेन नहीं थी। कुछ बदमाश परेशान करने लगे। स्टेशन से बाहर आने पर दानिश खड़े थे। वो मुझे सचिवालय इलाके के एक फ्लैट में लेकर गए। वहां दो प्लेट खाना मंगवाया। खाना खाने के बाद चक्कर आने लगा और मुझे होश नहीं रहा। इसी दौरान यह सब हुआ।

महिला ने कहा कि रांची जाने के बाद जब वह पुलिस से शिकायत करने गई तो उल्टे उसे ही जेल में डाल दिया गया। बाद में जेल में ही पता चला कि वह गर्भवती है। वहीं बच्चे को जन्म दिया। दावा है कि बच्चा दानिश का है।

खबरें और भी हैं...