पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पटना में हादसा:एनआईटी घाट पर पांच दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया साकेतपुरी का 10वीं का छात्र डूबा

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी

पीरबहोर थाना इलाके के एनआईटी घाट पर गंगा में स्नान के दौरान एक छात्र डूब गया। 16 वर्षीय आदित्य राज पत्रकार नगर के हनुमान नगर के साकेतपुरी का रहने वाला है। उसके पिता अशोक कुमार प्राइवेट काम करते हैं। आदित्य अपने पांच दोस्तों सुमित राज, हिमांशु शेखर, शुभम कुमार, मंजीत सिंह और मोहित कुमार के साथ गंगा नहाने आया था।

पीरबहोर थानेदार रिजवान अहमद ने कहा कि छह लड़के नहाने आए थे। पांच डूबने लगे थे। चार लड़कों को लोगों ने बचा लिया, लेकिन एक डूब गया। देर शाम तक एनडीआरएफ की टीम ने तलाश की लेकिन नहीं मिला। सोमवार की सुबह फिर से बच्चे की तलाश की जाएगी। मॉर्निंग वाक की बात कह निकले थे घर से : आदित्य के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा घर से मॉर्निंग वाॅक की बात कह निकला था। वह 10वीं में पढ़ता है। घर से बाहर निकलने पर वह अपने अन्य मित्रों के साथ एनआईटी घाट पहुंच गया। यहां सभी नहाने के लिए पानी में कूद गए और उसी दौरान घटना हुई। छात्र के डूबने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कैमरे में दिख रहा है कि चार छात्र एनआईटी घाट के किनारे गंगा में नहा रहे हैं। दो छात्र बाद में गंगा में प्रवेश करते हैं। सब नहाने के दौरान खेलने लगते हैं। इसी दौरान पांच लड़के डूबने लगते हैं। एक लड़का जो खड़ा है वह चिल्लाने लगता है। इसके बाद घाट पर ही मौजूद कुछ लड़के पानी में उतरते हैं और चार लड़कों को बचा लेते हैं।

पिता की तबीयत बिगड़ी, आज भी तलाश करेगी एनडीआरएफ
सुबह से ही एनडीआरएफ की टीम आदित्य की तलाश करती रही। रविवार के देर शाम तक आदित्य का पता नहीं चला। जैसे जैसे समय बीत रहा था पिता अशोक की हिम्मत जवाब दे रही थी। शाम होते होत ही अशोक की तबियत बिगड़ गई और पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया। थानेदार ने कहा कि सोमवार को भी एनडीआरएफ की टीम आदित्य की तलाश गंगा में करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें