बाकरगंज डकैती:12 गिरफ्तार, तीन राज्यों में सर्च ऑपरेशन; दुकान से बाइपास तक 110 सीसीटीवी को खंगाला

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाराज स्वर्ण व्यवसायियों ने निकाला कलेक्ट्रेट तक मार्च - Dainik Bhaskar
नाराज स्वर्ण व्यवसायियों ने निकाला कलेक्ट्रेट तक मार्च

बाकरगंज में आभूषण के हाेलसेल की दुकान एसएस ज्वेलर्स से 14 कराेड़ के गहने और 14 लाख कैश की डकैती के मामले में नाै टीमें छापेमारी करने में जुटी हैं। इन टीमाें ने पटना, जहानाबाद, पुनपुन, गाैरीचक, पटना सिटी, मसाैढ़ी, रामकृष्णानगर समेत आसपास इलाकाें में छापेमारी की। इस दाैरान एक दर्जन लाेगाें काे हिरासत में लिया है।

लिस उन लाेगाें से पूछतछ करने में जुटी है। घटना में कुख्यात रवि पेशेंट का नाम आया है। पुलिस उसके ठिकाने पर भी छापेमारी करने में जुटी है। वह आलमगंज का रहने वाला है। पुलिस ने अपराधियाें की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि पटना और जहानाबाद के अपराधियाें ने वारदात काे अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस ने दुकान से लेकर पुराना बाइपास तक करीब 110 सीसीटीवी कैमराें काे खंगाला है।

जांच को 9 टीमें, एसटीएफ-साइबर सेल भी जुटी

पटना के बाकरगंज में ज्वेलरी की होलसेल की दुकान में 35 किलो सोने की डकैती मामले में बिहार पुलिस ने बड़ा ऑपरेशन लाॅन्च कर दिया है। डकैती में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बिहार के अलावा झारखंड और पश्चिम बंगाल में भी ऑपरेशन शुरू किया गया है। खासबात यह है कि पुलिस की इस कार्रवाई में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और साइबर सेल को भी शामिल किया गया है। बिहार में किसी डकैती के मामले में पहली बार एक साथ तीन राज्यों में कार्रवाई शुरू की गई है। बाकरगंज में शुक्रवार को दिनदहाड़े एसएस ज्वेलर्स में डाके के विरोध में शनिवार को अधिकतर ज्वेलरी दुकानें बंद रहीं।

खबरें और भी हैं...