पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:पटना में 135 काेराेना मरीज मिले, मिलर हाईस्कूल के एक शिक्षक संक्रमित

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटना जिले में सोमवार को 135 काेराेना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 50896 हो गई है। इनमें 48842 मरीज ठीक हाे चुके हैं। अभी 1654 एक्टिव केस हैं। पीएमसीएच के दो डॉक्टर संक्रमित हुए हैं। कोविड अस्पताल में 31 मरीज भर्ती है। ठीक होने पर चार मरीजों को छुट्टी मिली है। समस्तीपुर की रहने वाली 75 साल की शारदा देवी की मौत हाे गई। एम्स में छह नए मरीज भर्ती हुए। इनमें एक पटना का है। स्वस्थ होने पर नौ मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली। दरभंगा की मरीज तारा कुमारी की मौत हाे गई।

कैमिस्ट्री के ये शिक्षक साेमवार काे स्कूल आए थे और कक्षाएं भी ली थीं

मिलर हाईस्कूल के एक शिक्षक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई। कैमिस्ट्री के ये शिक्षक साेमवार काे स्कूल आए थे और कक्षाएं भी ली थीं। उनकी तबीयत खराब लग रही थी। इसके बाद उन्होंने जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। खबर मिलने के बाद स्कूल के बाकी शिक्षक चिंतित हो गए। मंगलवार को सभी शिक्षकों की जांच कराई गई। सभी की रिपाेर्ट निगेटिव आई।

स्कूल को मंगलवार को बंद कर सेनेटाइज करवाया गया है। प्राचार्य डॉ. एसीपी चौरसिया ने कहा कि कक्षाओं को दो से पांच दिन तक सस्पेंड कर दिया गया है। बच्चों के बीच मास्क का वितरण करवाया गया है। स्कूल में अभी प्रैक्टिकल की परीक्षा और डीएलएड की कॉपी की जांच हो रही है।

स्कूल में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद भी मंगलवार को सतर्कता नहीं बरती जा रही थी। स्कूल के अंदर ही एक जगह पर गैस सिलेंडर पर चाय बनाने की व्यवस्था की गई थी। तर्क दिया गया कि किसी कॉपी जांच में लगे शिक्षकाें को बाहर नहीं जाना पड़े, इसके लिए व्यवस्था की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser