पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से जंग:पटना में एक डाॅक्टर समेत 14 कोरोना मरीज की माैत, इनमें 9 पटना के, 45 हुए डिस्चार्ज

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व मंत्री चंद्रिका राय 11 दिन में ठीक, एम्स से घर लौटे

एम्स में 11 काेराेना संक्रमिताें की माैत हाे गई। इनमें 9 पटना के हैं। मृतकों में दलसिंहसराय के डाॅ. पी महतो, फुलवारीशरीफ की रशीदा खातून, रामकृष्णानगर की विमला देवी, पूर्वी पटेलनगर के शशिनाथ लाल, पुलिस कॉलोनी अनीसाबाद के जगदीश झा, दानापुर कैंट के सुजीत सेन गुप्ता, राजीवनगर के नंदकिशोर सिंह, शिवाजी पार्क कंकड़बाग की कमला कुमारी, खुसरूपुर की मंजू देवी, महावीर चौक के लालबाबू कश्यप और रामपुर सारण के अलखदेव मांझी हैं।

उधर एम्स में भर्ती राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने काेराेना काे मात दे दी और ठीक हाेकर घर चले गए। चंद्रिका 30 जुलाई काे भर्ती हुए थे। यहां से 3 डाॅक्टर समेत 27 डिस्चार्ज हुए। एनएमसीएच में तीन काेराेना मरीजों की मौत हो गई। इनमें जगदीशपुर भोजपुर की सुनीता मिश्रा, बक्सर के रामाकांत सिन्हा और सीवान के मोहम्मद मुमताज शामिल हैं। उधर एनएमसीएच से स्वस्थ हुए 18 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। अबतक स्वस्थ हुए 1337 मरीजों को यहां से डिस्चार्ज किया जा चुका है। अभी यहां 84 पाॅजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें