पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कदमकुआं में इंजीनियर के घर से 15 लाख की शराब बरामद

पटना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो साल से था धंधे में, करोड़ों की संपत्ति बनाई, सहयोगियों की तलाश में छापेमारी जारी

कदमकुआं इलाके में एक इंजीनियर के मकान से पुलिस ने 20 कार्टन शराब और बीयर के कई केन बरामद किए हैं। शनिवार को पुलिस ने पुरानी अरविंद महिला कॉलेज रोड स्थित इंजीनियर लल्लू सिंह के मकान में छापेमारी की। वहां से बरामद शराब की कीमत 15 लाख से अधिक आंकी जा रही है। बरामद शराब महंगे ब्रांड की है। पुलिस ने मौके से इंजीनियर लल्लू सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

उससे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तारी के बाद लल्लू ने कहा पैसे के लालच में आकर शराब का धंधा शुरू किया था। थानेदार के नेतृत्व में एसआई मुकेश सिंह, राकेश कुमार और क्विक मोबाइल की टीम ने यह कार्रवाई की। थानेदार निशिकांत निशि ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लल्लू सिंह के सहयोगियों को भी पुलिस तलाश रही है।

झारखंड-यूपी से जिप्सी और कार से मंगाता था शराब

लल्लू सिंह करीब दो साल से शराब का धंधा कर रहा था। शराब के धंधे से लल्लू ने करोड़ों की संपत्ति भी अर्जित की है। लल्लू के यहां से बरामद शराब झारखंड और यूपी का है। पुलिस सूत्रों की मानें तो लल्लू सिंह जिप्सी और कार के माध्यम से यूपी और झारखंड से शराब मंगवाता था। मुहल्ले और आसपास की झोपड़पट्टी के कई लोगों का नाम लल्लू ने पुलिस को बताया है जो इसके धंधे में शामिल हैं। करीब दस लोगों के नाम उसने बताए हैं। इन लोगों का पुलिस सत्यापन करेगी और फिर इन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।
महंगी क्वालिटी वाली शराब ही बेचता था लल्लू
कदमकुआं और आसपास के मुहल्ले में शराबियों के बीच यह बात चर्चित हो गई थी कि लल्लू भैया के यहां एक नंबर माल मिलेगा। लल्लू सिर्फ महंगी क्वालिटी की शराब ही बेचता था। इस बात की भनक पुलिस को भी लगी। इसके बाद थानेदार निशिकांत निशि ने खरीदार बनकर लल्लू को फोन किया। लल्लू ने कोड में ही थानेदार से बात की और कहा कि मेरे यहां तीन हजार से लेकर दस हजार तक का माल है। इसके बाद सिविल ड्रेस में थानेदार पैसा लेकर लल्लू के घर के पास पहुंचे। तभी लल्लू झोला में शराब लेकर आया और पकड़ा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें