पटना में एक साल का मासूम कोरोना पॉजिटिव:24 घंटे में बिहार में 21 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, AG कॉलोनी में मासूम समेत 7 संक्रमित

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को सबसे ज्यादा 7 संक्रमित मिले हैं। इसमें एक साल का बच्चा भी शामिल है। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
रविवार को सबसे ज्यादा 7 संक्रमित मिले हैं। इसमें एक साल का बच्चा भी शामिल है। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • बिहार में रविवार को 21 लोगों में संक्रमण की हुई पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

एक दिन में बिहार में कुल 21 संक्रमण के मामले आए हैं, जिसमें 15 पटना के संक्रमित शामिल हैं। वहीं, पटना के AG कॉलोनी में एक साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव हो गया है। AG कॉलोनी में रविवार को 7 लाेगाें की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट से हड़कंप मच गया है। कोरोना का आंकड़ा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। पटना में एक साल के मासूम से लेकर 15 लोगों के संक्रमित होने की सिविल सर्जन डॉ. विभा सिंह ने भी पुष्टि की है।

SHOCKING...वैक्सीन की दोनों डोज लेने वाले भी संक्रमित

शादी में आए लोगों ने फैलाया कोरोना
पटना में AG कॉलोनी हॉट स्पॉट बनता जा रहा है। यहां आए दिन कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। रविवार को सबसे अधिक 7 संक्रमित मिले हैं। इसमें एक साल का बच्चा भी शामिल है। पटना के AG कॉलोनी में एक 32, एक 38, एक 28, एक 65 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। AG कॉलोनी में ही एक 7 साल की मासूम भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग की माने तो AG कॉलोनी में शादी थी और इसमें अधिक संख्या में लोग आए थे। इस कारण से संक्रमण फैल गया। कांटेक्ट ट्रेसिंग में मामला बढ़ता ही जा रहk है।

पटना के कई इलाकों में फैला कोरोना
पटना के पंच मुखी मंदिर के पास एक 46 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। पटेल नगर में एक 66 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, आशियाना दीघा में एक 19 साल की युवती कोरोना संक्रमित पाई गई है। पटेल नगर में 66 साल के व्यक्ति में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। पटना के भूतनाथ आश्रम रोड में भी एक 71 साल का कोरोना संक्रमित पाया गया है। बिहटा में 24 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही इसरोपुर में 22 साल का युवक और फतुहा में 55 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

बिहार के अन्य जिलों में आए 6 कोरोना संक्रमित
पटना में 15 नए मामलों के साथ बिहार के अन्य जिलों में भी संक्रमण के मामले आए हैं। बेगूसराय में 41 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही बेगूसराय में 45 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसी तरह दरभंगा के बहादुरपुर में 53 साल की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। साहिबगंज में 37 साल का पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सीतामढ़ी के सोनबरसा में 45 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।