पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:दाल कारोबारी से लूट में 2 गिरफ्तार, ~ 2.72 लाख मिले, बाइक बरामद

पटना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात के बाद शहर छाेड़ने की तैयारी में थे, लेकिन लाॅकडाउन के कारण जा नहीं सके

मंसूरगंज के दाल के थोक कोराबारी अविनाश कुमार को गोली मारकर 11 लाख रुपए लूटने में पुलिस ने दो अपराधियों को सोमवार को गिरफ्तार किया। पकड़े गए अपराधियों के पास से लूट के दो लाख 72 हजार रुपए, अपराध में इस्तेमाल अपाचे बाइक आदि सामान मिला है। पुलिस को इस मामले में चार अन्य अपराधियों की तलाश है, जिनमें मुख्य लाइनर है।

मंसूरगंज स्थित विजय इंटरप्राइजेज के अविनाश कुमार और भाई मनीष पर बाइक सवार पांच अपराधियों ने छह जुलाई को 12 बजे फायरिंग कर 11 लाख रुपए लूटे थे। अपराधियों की गोली से अविनाश जख्मी हुआ था। बदमाशाें की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी जीतेंद्र कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई। इसमें मालसलामी, बाइपास, आलमगंज व दीदारगंज के थानाध्यक्ष को शामिल किया गया था। 

पुलिस को भटकाने के लिए रास्ते में बाइक व कपड़े बदलेे थे

मालसलामी थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ने बताया कि नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर निवासी मनोज कुमार गुप्ता के पुत्र नीरज कुमार और फतेहजामपुर निवासी दिवाली सहनी के बेटे अरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। अपराधी लूटपाट के बाद शहर छोड़ने की तैयारी में थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से भागने में सफलता नहीं मिली और पकड़े गए। पांचाें अपराधियों ने लूटपाट के बाद पुलिस को भटकाने के लिए रास्ते में बाइक और कपड़े बदल लिये थे। जिस कारण पुलिस जब भी सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही थी तब चेहरे, कपड़े और बाइक का मिलान करने में भटक गई। पुलिस ने अपराधियों के भागने की दिशा में 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और कई मोबाइल नंबराें की जांच कराई। इसके बाद पुलिस को सुराग मिला।

बाकी बचे अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे
सिटी एसपी ने बताया कि पकड़े गए नीरज के खिलाफ कंकड़बाग, पटना साहिब जीआरपी और मालसलामी थाने में पूर्व से कांड अंकित है। वहीं अरुण कुमार के खिलाफ दीदारगंज एवं नदी थाने में कांड अंकित है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से दो लाख 72 हजार रुपए नगद, अपाचे बाइक, लूट में उपयोग बैग, ब्लू टीशर्ट जिस पर थ्री लिखा है, बरामद हुअा है। घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें