पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:पटना जिले में 203 काेराेना मरीज मिले, एक की मौत; आईजीआईएमएस के चार डॉक्टर संक्रमित

पटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटना जिले में शुक्रवार को 203 काेराेना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 50236 हो गई है। इनमें 48234 मरीज ठीक हाे चुके हैं। अभी 1609 एक्टिव केस हैं। पीएमसीएच में 1322 सैंपल की जांच में तीन की रिपोर्ट पॉजिटव आई। इनमें एक महिला डॉक्टर भी हैं। कोविड अस्पताल में 27 मरीज भर्ती हैं, जिनमें सात आईसीयू में हैं।

पटना एम्स में नौ नए मरीज भर्ती हुए जिनमें 4 पटना के हैं। ये मरीज अगमकुआं, कदमकुआं, राजीवनगर, दानापुर के रहने वाले हैं। स्वस्थ होने पर 13 मरीजों को छुट्टी मिली। कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हुई है। 58 साल के चंद्रशेखर सिंह भोजपुर के रहने वाले थे। एम्स में अभी 139 मरीजों का इलाज चल रहा है।

वैसे कोरोना मरीजों के लिए यहां फिलहाल 150 बेड की व्यवस्था है। आईजीआईएमएस के तीन विभागों के चार डॉक्टर कोरोना संक्रमित हो गए। किसी को सर्दी, खांसी, बुखार, कफ, कमजोरी की शिकायत है तो किसी में कोई खास लक्षण नहीं है। सभी होम आइसोलेशन में हैं। ये कैंसर, फिजियोलॉजी, फार्माकोलॉजी और यूरोलॉजी विभाग के हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser