पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावायरस:चुनाव कराने आए आठ सीआईएसएफ जवानों काे काेराेना, पटना में मिले 239 मरीज

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनएमसीएच में दो मरीजों हाजीपुर के देवेंद्र नारायण सिंह और समस्तीपुर की मुनेश्वरी देवी की मौत हो गई।
  • उपमुख्यमंत्री मोदी, गया के सांसद के स्वास्थ्य में सुधार

पटना जिले में शनिवार को 239 काेराेना मरीज मिले। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 34295 हो गई है। इनमें 31490 मरीज ठीक हाे चुके हैं। अभी 2549 एक्टिव केस हैं। फुलवारीशरीफ प्रखंड में विधान परिषद चुनाव कराने आए सीआईएसएफ के 8 जवान काेराेना पाॅजिटिव हाे गए। मतदान 22 अक्टूबर काे हुआ था। मतदान के बाद प्रखंड में सुरक्षा के लिए तैनात 105 जवानाें का टेस्ट कराया गया था।

इनमें 8 की रिपाेर्ट पाॅजिटिव आ गई। संक्रमित जवानाें काे पहले बिहटा ले जाया गया, पर वहां एडमिट नहीं किया गया। बाद में उन्हें फुलवारीशरीफ हाईस्कूल में आइसाेलेट कर दिया गया। जवानाें के संक्रमित हाेने से वाेटराें में हड़कंप मच गया है। एनएमसीएच में दो मरीजों हाजीपुर के देवेंद्र नारायण सिंह और समस्तीपुर की मुनेश्वरी देवी की मौत हो गई। एम्स में सारण की रामावती देवी, भागलपुर के माे. आफताब अहमद, राजीवनगर के मणिकांत आजाद व शिवकुमार सिंह, पूर्णिया के सुशांत कुमार और समस्तीपुर के जयनारायण शर्मा की मौत हो गई।

उपमुख्यमंत्री मोदी, गया के सांसद के स्वास्थ्य में सुधार

एम्स में काेराेना का इलाज करा रहे उपमुख्यमंत्री सुशील माेदी, गया के सांसद विजय कुमार मांझी और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह की हालत में सुधार हाे रहा है। डाॅक्टराें की टीम इनके इलाज में जुटी है। तीनाें का बीपी, शुगर आदि कंट्राेल में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें