पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • 25 Liters Of Country Liquor Recovered By Raiding Two Houses In Rasalpur, Koregaon, Goraul, One Arrested

प्राथमिकी दर्ज की:गोरौल के रसलपुर कोरीगांव के दो घरों में छापेमारी कर बरामद की 25 लीटर देसी शराब, एक गिरफ्तार

गोरौल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वहीं, एक धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया, पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की

गोरौल थाना क्षेत्र के रसलपुर कोरीगांव स्थित लक्ष्मी चौक के निकट दो घरों में छापेमारी कर पुलिस ने 25 लीटर देसी शराब बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं एक धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने फरार धंधेबाज की पहचान कर उसके खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाना के एएसआई प्रमोद कुमार सिंह के बयान पर थाना में प्राथमिकी में बताया गया है कि गुरुवार को गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के रसलपुर कोरीगांव के दो घरों में देशी शराब का कारोबार होने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस रासलपुरकोरीगांव निवासी जिमेदार कुमार के घर पर छापेमारी की। जहां से एक प्लास्टिक के गैलन में रखी 15 लीटर देशी शराब बरामद की गई। वहीं पुलिस ने मौके से एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एक अन्य धंधेबाज रंजन पासवान के घर से पुलिस ने छापेमारी कर दो गैलन में रखी 10 लीटर देशी शराब बरामद की। हालांकि, धंधेबाज रंजन पासवान पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार धंधेबाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

देसरी में बाइक पर लदी 40 लीटर देसी शराब की बरामद

थाना क्षेत्र के देसरी हाट के निकट पुलिस में गस्ती के दौरान खरिका गांव की ओर से आ रही एक बाइक चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस बाइक पर रखे बोरा से 40 लीटर देसी शराब बरामद की। इस बात की जानकारी देसरी थानाध्यक्ष फेराज हुसैन ने दी है। उन्होंने बताया कि थाना के एएसआई पानेश्वर पासवान ने गश्ती के दौरान देसरी हाट के निकट एक बाइक पर लदी 40 लीटर देसी शराब बरामद किया है। हालांकि, बाइक चालक मौके से फरार हो गया। इस मामले में देसरी थाना में बाइक मालिक के खिलाफ शराब का कारोबार करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें