पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोराेनावायरस:पटना जिले में मिले 256 नए कोरोना मरीज, छुट्टी में भी होगी जांच, अभी 2550 एक्टिव केस

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना जिले में गुरुवार को 256 कोरोना मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 33822 हो गई है। इनमें 31018 मरीज ठीक हो चुके हैं। अभी 2550 एक्टिव केस हैं। पटना एम्स में गुरुवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत 15 मरीज भर्ती हुए। मोदी को बीते तीन दिन से बुखार था। जांच होने पर कोरोना संक्रमित निकले। उनकी हालत स्थिर है।

सीटी स्कैन और अन्य जांच की रिपोर्ट भी नार्मल है। उन्हें प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं कोरोना संक्रमित गया के सांसद विजय कुमार बेहतर कर रहे हैं। एम्स में अभी 179 मरीज भर्ती है। ठीक होने पर छह मरीजों को छुट्टी दी गई है। वहीं गुरुवार को चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। मृतकों में समनपुरा के अब्दुल हई, पत्रकारनगर की ममता कुमारी झा, हिलसा के राजीव कुमार निराला और शास्त्रीनगर के शुभंकर ठाकुर शामिल हैं।

दुर्गापूजा और चुनाव के दौरान भी कोरोना जांच लगातार जारी रहेगी। रविवार को भी जांच होगी। गुरुवार को समीक्षा बैठक के दौरान यह निर्देश स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने दिया।पटना एम्स ने सात महीने में आरटी-पीसीआर से 100086 सैंपल की कोरोना जांच की। इनमें 6760 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। संस्थान के निदेशक डॉ. पीके सिंह और कोरोना के नोडल अफसर डॉ. संजीव कुमार ने कहा कि विभाग के डॉक्टर, नर्स और टेक्नीशियन को शुक्रवार को सम्मानित किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें