बेखौफ बदमाश:बाढ़ में घर में घुस 4 अपराधियों ने कुख्यात काे एक के बाद एक मार दीं 16 गोलियां; हालत नाजुक

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुख्यात बोला-मुझे कुछ हुआ तो एक विधायक जिम्मेदार होंगे

बाढ़ के भदाैर थाना के बकमा गांव में एक घर में बैठे कुख्यात रघुनाथ की हत्या करने की नीयत से अपराधियाें ने 16 गाेलियां दाग दीं। मास्क पहने दाे बाइक पर सवार चार अपराधी शनिवार की सुबह करीब साढ़े नाै बजे घर में आए और पिस्टल से दनादन गाेलियां दाग दीं। तीन-चार गाेली लगने के बाद रघुनाथ चाैकी के नीचे छिप गया। उसके बाद भी अपराधी उसपर झुक कर गाेलियां दागते रहे।

वारदात काे अंजाम देने के बाद सभी बाइक से फरार हाे गए। रघुनाथ काे गाेलियां पेट के नीचे और जांघ में लगी है। घायल कुख्यात काे आननफानन में बाढ़ के एक निजी नर्सिंग हाेम में भर्ती किया गया पर हालत गंभीर हाेने की वजह से उसे पटना रेफर किया गया। उसका इलाज पटना में मीठापुर बस स्टैंड के पास स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

निजी अस्पताल सूत्राें के अनुसार, दाे गाेली निकाली गई है। अन्य जांघ में लगी है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने उसका फर्द बयान नहीं लिया है। सूचना मिलने के बाद ग्रामीण एसपी विनीत कुमार, बाढ़ एसडीपीओ के अलावा कई थानाें की पुलिस माैके पर पहुंची और ग्रामीणाें से पूछताछ की।

वीडियो वायरल:मामला पंचायत चुनाव का
गोलीबारी मे जख्मी युवक का शनिवार की दोपहर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे वह कहता नजर आ रहा है कि अगर उसको कुछ होता है तब इसके लिए एक विधायक ज़िम्मेवार होंगे। उसने कहा है कि पूरा मामला पंचायत चुनाव का है। जख्मी का ऑपरेशन चलने के कारण उसका दर्ज नहीं किया गया है।