पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेल में होली:बेउर जेल में 4 हजार कैदियाें और बंदियाें ने मनाई हाेली, जेल अधीक्षक समेत अधिकारी व कर्मी हुए शामिल

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेउर जेल परिसर में होली के कार्यक्रम दौरान मौजूद कैदी। - Dainik Bhaskar
बेउर जेल परिसर में होली के कार्यक्रम दौरान मौजूद कैदी।

बेउर जेल में साेमवार काे 4 हजार कैदियाें व बंदियाें ने एक साथ हाेली मनाई। जुर्म करने के आराेप में जेल में बंद इन लाेगाें ने एक-दूसरे काे रंग व गुलाल लगाए। सारे गिले शिकवे भुला कर गले मिले और एक-दूसरे काे हाेली की मुबारकबाद दी।

महिलाओं के लिए जेल प्रशासन की ओर से अलग से हाेली की व्यवस्था की गई थी। जेल परिसर में इसके लिए बाजब्ता स्टेज बनाया गया था। वहां कैदी व बंदियाें के साथ ही कारा कर्मियाें ने हाेली का गाना गाया। हाेली के गाने के धुन पर सभी थिरक रहे थे।

तालियाें की गड़गड़ाहट से जेल परिसर गूंज रहा था। जेल अधीक्षक से लेकर सभी पदाधिकारी व सुरक्षा कर्मी भी इसमें शामिल हुए। जेल प्रशासन की की ओर से उन्हें दिन के खाने में पुआ, पुरी, सब्जी, खीर, सब्जी, मटर पनीर दिया गया।

वैसे कैदियाें व बंदियाेें के चेहरे पर उदासी छाई हुई थी जाे हाेली के एक-दाे दिन अपने किसी न किसी आराेप में गिरफ्तार हुए और परिवार की बजाय उनकी हाेली जेल में मनी। जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि बेउर जेल में खुशगवार माहाैल में हाेली मनाई गई। सबाें ने एक-दूसरे काे रंग लगाए। जेल की ओर से सारी व्यवस्था की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें