• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • 4 Veterans Of Bhojpuri Will Be Seen Together In The Film, Bollywood Actors Will Play The Role Of Villain

भोजपुरी की सबसे महंगी बजट फिल्म बनेगी ' प्रतिज्ञा:फिल्म में एक साथ दिखेंगे भोजपुरी के 4 दिग्गज, विलेन का किरदार निभायेंगे बॉलीवुड अभिनेता

पटना3 महीने पहले
भोजपुरी की सबसे महंगी बजट फिल्म बनेगी ' प्रतिज्ञा

भोजपुरी को चाहने वाले दर्शको के लिए अच्छी खबर आई है। भोजपुरी जगत की सबसे महंगी बजट की फिल्म ' प्रतिज्ञा 3 ' बनने जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का बजट 3 करोड़ से लेकर 5 करोड़ तक का हो सकता है। ये फिल्म भोजपुरी जगत में अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। इस फिल्म की मुहूर्त 10 जून को पटना के मौर्य होटल में रखी गई हैं। इस फिल्म के निर्देशक सुशील उपाध्याय है और प्रोड्यूसर पंकज यादव है।

साथ ही इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर विनय बिहारी होंगे। इस फिल्म को लेकर कई अहम जानकारियां मिली है। इस फिल्म में एक साथ भोजपुरी जगत के चार दिग्गज नजर आ सकते है। इस फिल्म के लिए भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम तय हो गया है। उसके अलावा इस फिल्म को लेकर पवन सिंह,रितेश पांडे और दिनेश लाल यादव से बातचीत चल रही हैं। हालाकि इन तीनो के नामों पर अभी मुहर नहीं लगी है।

बॉलीवुड के बड़े चेहरे को विलेन के रूप में उतरने की तैयारी

इस फिल्म को लेकर इन बातो की भी चर्चा है,की इस फिल्म में विलेन के तौर पर बॉलीवुड के किसी बड़े चेहरे को उतारने की तैयारी चल रही हैं। इसको लेकर बॉलीवुड के कुछ चेहरों से बातचीत शुरू हो गई है। जल्द ही नामो को घोषणा होगी। साथ ही इस फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस को लाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के अंतिम में बिहार और यूपी के बॉर्डर आर मुंबई में शूट होगी।

फिल्म का पहला और दूसरा पार्ट हुई थी सुपरहिट।फिल्म प्रतिज्ञा का पहला पार्ट साल 2008 में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई थीं। इस फिल्म का एक गाना ' लॉलीपॉप लागेलू ' आज भी सुर्खियों में रहता है। इस फिल्म में स्टार कास्ट के तौर पर पवन सिंह,दिनेश लाल यादव पाखी हेगड़े थी। इसके बाद प्रतिज्ञा 2 साल 2014 में आई थी। इस फिल्म में स्टार कास्ट के तौर पर पवन सिंह,खेसारी लाल यादव, अनिल सम्राट,अक्षरा सिंह नजर आई थी।

खबरें और भी हैं...