रेड मारने पहुंची पुलिस...सेक्स वर्कर ने मांगे 3000:पटना रेलवे स्टेशन के पास चल रहा था सेक्स रैकेट; 4 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

पटना2 महीने पहले

राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पटना जंक्शन के पास गेस्ट हाउस में जिस्मफिरोशी चल रहा था। पुलिस जब सादे लिबास में रेड मारने पहुंची तो गेस्ट हाउस की सीढ़ी पर बैठी दो सेक्स वर्कर उनसे ही डील करने लगी। दोनों ने 3 हजार रुपए की डिमांड की थी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी के इशारे पर पास ही सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

रेड के दौरान पुलिस ने दो महिला और दो पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। पटना जंक्शन से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित गेस्ट हाउस में इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने 4 महिलाओं समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि कोतवाली थाना को इस रैकेट की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर कोतवाली थाने के कुछ पुलिसकर्मी रविवार की रात सादी वर्दी में ग्राहक का वेश बनाकर गेस्ट हाउस पहुंचे थे। वहां की सीढ़ियों पर मौजूद इन सेक्स वर्कर्स ने पुलिसकर्मियों से अपने जिस्म का सौदा तीन हजार रुपए में करने की बातें कही।

शाम होते ही शुरू होता गंदा काम

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी के इशारे पर गेस्ट हाउस के आसपास सादी वर्दी में मौजूद कोतवाली थाने की महिला अधिकारियों और महिला सिपाहियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इन दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गेस्ट हाउस के कमरे से इस छापेमारी के दौरान दो महिलाओं को दो पुरुषों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की छापेमारी में कुल 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है, जिसमें 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं।

गौरतलब है कि पटना जंक्शन और उसके आसपास के इलाके में शाम ढलते ही होटल और गेस्ट हाउस में जिस्म के सौदागर पहुंचने लगते हैं। मामले में कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि सभी आरोपियों को आज न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा। आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने ये भी बताया कि छापेमारी के दौरान कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। पुलिस के अनुसार यह एक बड़ा रैकेट है, जिसको पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पटना में चल रहा था सेक्स रैकेट, 8 लड़कियां पकड़ाईं:यूपी, बंगाल और छत्तीसगढ़ से ऑर्केस्ट्रा में नचाने के लिए बुलाया था

पटना में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने अलग-अलग 2 इलाकों से 8 लड़कियों को पकड़ा है। ये सभी लड़कियां यूपी, बंगाल और छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं। लड़कियों को ऑर्केस्ट्रा में काम करने के नाम पर लिया गया था। पुलिस ने बताया कि जब ऑर्केस्ट्रा में काम नहीं चलता तो ये लोग लड़कियों को कस्टमर्स के पास भेजते थे। पुलिस ने मंगलवार की रात छापेमारी कर 2 लड़कियों को पकड़ा था। साथ में होटल के मैनेजर और एक स्टाफ को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

जादू नहीं चला तो सेक्स रैकेट का जादूगर बना:4 राज्यों से खूबसूरत और मजबूर लड़कियां तलाशता, पटना में VIP को सप्लाई करता

पटना के गुलशन किंग का जादू नहीं चला तो सेक्स रैकेट का जादूगर बन गया। पटना को सेंटर बनाया और बिहार सहित यूपी, छत्तीसगढ़ और बंगाल राज्यों में लड़कियों की डीलिंग करने लगा। दो साल में वह जादूगर से लड़कियों का बड़ा सौदागर बन गया। बैचलर पार्टियों से लेकर होटलों में लड़कियों की सप्लाई करने लगा। इसके लिए कमीशन पर लड़कों की एक चेन बनाया और होटल से लेकर पार्टियों तक सप्लाई होने लगी। शहर के कई बड़े होटलों में उसका नेटवर्क चलता था। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

पटना में बैचलर पार्टी के नाम पर जाती थीं लड़कियां:कम उम्र की लड़कियों का रेट 20 हजार, 30 साल से ज्यादा तो 3 हजार

पटना में बैचलर और डांस पार्टियों में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके लिए कम उम्र की लड़कियों की सप्लाई हो रही है। डिमांड के लिए 4 राज्यों में मानव तस्करों का बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है। उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल के साथ बिहार के अलग-अलग जिलों से मजबूर लड़कियों को बैचलर पार्टियों के लिए लाया जा रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।