पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिहार विधानसभा चुनाव:मतदान से तीन दिन पहले पहुंचेंगी अर्द्धसैनिक बलों की 5 कंपनियां

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना जिले में पहले चरण के मतदान से पहले अर्द्धसैनिक बलों की तीन कंपनियां पहुंच जाएंगी। अर्द्धसैनिक बलों काे मतदान केंद्राें से मतगणना केंद्राें तक तैनात किया जाएगा। कंकड़बाग, कोतवाली, कदमकुआं, पीरबहोर, गांधी मैदान व पटना सिटी क्षेत्रों में शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर अर्द्धसैनिक बल व पटना पुलिस की बैठक होटल लेमन ट्री में हुई।
प्रशिक्षण से अनुपस्थित 158 मतदानकर्मियों को नोटिस: पहले चरण में 10631 मतदानकर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। शुक्रवार को समीक्षा बैठक के दौरान डीएम कुमार रवि ने सभी कर्मियों को ससमय प्रतिनियुक्त स्थल पर उपस्थित होने का निर्देश दिया। इस दौरान बताया गया कि प्रशिक्षण कार्यक्रम में 158 कर्मी अनुपस्थित रहे। इस पर डीएम ने उन्हें नोटिस भेजने और उनके नियंत्री पदाधिकारी से पूछताछ करने का निर्देश दिया।

वोटरों की जागरुकता के लिए गैस सिलेंडर पर स्टीकर लगाया

शहरी क्षेत्र के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए शुक्रवार को महिलाओं ने कलेक्ट्रेट घाट स्थित गंगा तट पर दीप जलाया। इस दौरान डीएम कुमार रवि ने उपस्थित जनसमूह को शत-प्रतिशत मतदान के लिए शपथ दिलाई। इसके साथ ही मतदाताओं काे मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए गैस सिलेंडर पर स्टीकर लगाया गया है। शुक्रवार को गांधी मैदान में डीएम कुमार रवि ने स्टीकर लगे सिलेंडर की गाड़ी को हरी झंडी रवाना किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें