पटना में 1 घंटे में 6 लोगों से छिनतई:बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं और हॉकरों से की लूटपाट

पटना15 दिन पहले

पटना के बिहटा में अपराधियों ने सोमवार की सुबह 1 घंटे में 6 लोगों से छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। मॉर्निंग वॉक करने निकली महिलाओं और अखबार विक्रेताओं को निशाना बनाया। उनसे सोने के जेवर और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना से परेशान लोगों ने बिहटा थाना प्रभारी को हटाने की मांग की है। लोगों ने आरोप लगाया कि थाने की पुलिस बालू और शराब से वसूली करने में लगी रहती है वहीं दूसरी तरफ अपराधी लोगों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं।

बिहटा के आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकली महिलाओं एवं अखबार विक्रेताओं के साथ शातिर मोटरसाइकिल लुटेरा ने अलग-अगल छ: जगहो पर जेवर एवं मोबाईल की छिनतई की घटना का अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बिहटा थाना से महज एक सौ गज की दूरी पर अमहारा के अखबार बिक्रता अशोक कुमार को साईकिल रोक कर अपराधियों ने उनसे मोबाईल छीन लिया।

इसके बाद आईआईटी और एचपीसीएल के गेट नम्बर एक एवं दो के समीप विभिषण यादव की पत्नी सज्जना देवी, दिलावरपुर, सीताराम देवी, दिलावरपुर को चार सोने की जिताया छिन लिया। राजपुर बजरंगबली मंदिर के आसपास भगेडु यादव की पत्नी की दो जितिया एवं भोला पासवान के मोबाइल छिनकर फरार हो गये ।घटना की सूचना बिहटा थाने को दी गयी।

बिहटा में छिनतई की घटना लगातार बढने से शहरवासीयो में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि बिहटा पुलिस की गश्त सिर्फ बालू एवं शराब से पैसा वसुली करने में मशगूल रहती है। वही बिहटा प्रभारी रंजीत कुमार से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया।

खबरें और भी हैं...