पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:बेलसर में 60 कार्टन शराब की गई बरामद

पटेढ़ी बेलसर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेलसर ओपी क्षेत्र के नगवा चकबाजा गांव स्थित चौर के खरौल से पुलिस ने मंगलवार की देर रात्रि लगभग 60 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है। शराब के साथ एक बाइक भी उसी जगह से पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि धंधेबाज शराब को ठिकाने लगाने को ले सुनसान स्थान पर खरौल में रखे हुआ था। जिसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही छापेमारी कर शराब को बरामद किया। छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी मोटरसाइकिल छोड़ कर फरार हो गया। प्रभारी ओपी अध्यक्ष रामनाथ सिन्हा ने बताया कि एमपिरयल ब्लू ब्रांड का 60 कार्टन में कुल 522 लीटर विदेशी शराब जब्त की हुआ है। पंचायत चुनाव से पहले नगवा चकबाजा में शराब की खेप मिलने से लोगो मे चर्चा जोरों पर है।

राघोपुर में दो कार्टन शराब बरामद
राघोपुर| राघोपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर पंचायत के सतरसिया टोला स्थित एक घर में मंगलवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर दो कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंद्र ने बताया सूचना मिली की मोहनपुर पंचायत स्थित सतरसिया टोला निवासी मोहन कुमार अपने घर में बिक्री के लिए अंग्रेजी शराब छुपा कर रखे हुए है। पुलिस धंधेबाज मोहन कुमार के घर पर छापेमारी की। जहां से घर के अंदर छुपाकर रखी गई दो कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस को देखते ही शराब धंधेबाज मोहन कुमार अंधेरा में फरार हो गया। धंधेबाज के खिलाफ मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें