पटना में दाऊजी स्वीट्स के मालिक के घर डकैती:गन पॉइंट पर पत्नी और वकील बेटे को बनाया बंधक; करीब 8 लाख कैश और ज्वेलरी ले गए

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना में ज्वेलर्स के बाद अब मिठाई दुकान के मालिक के घर डकैती हुई है। इस बार अपराधियों ने राजधानी के कदमकुआं स्थित फेमस दाऊजी स्वीट्स के मालिक के घर डकैती की है। इनका घर कदमकुआं के जगत नारायण रोड में देव कुटीर कैम्पस में है। परिवार थर्ड फ्लोर पर रहता है। शाम 6 बजे के बाद 5 से 6 की संख्या में हथियार और चाकू से लैस होकर अपराधी आए। सीधे सुरेंद्र मित्तल के घर मे घुसे। उस वक्त घर में उनकी पत्नी सपना मित्तल और पटना हाईकोर्ट में वकील बने उनके बेटे समर्थ मित्तल थे।

SS ज्वेलर्स में 14 करोड़ की डकैती की INSIDE STORY

लूट के बाद बिखरे हुआ सामान को दिखाते समर्थ मित्तल।
लूट के बाद बिखरे हुआ सामान को दिखाते समर्थ मित्तल।

अब गोपालगंज में ज्वेलरी शॉप से 60 लाख की लूट

मां-बेटे को गन पॉइंट पर लेकर वारदात
अपराधियों ने गन पॉइंट पर दोनों मां-बेटे को लिया। दोनों को डराया और धमकाया। फिर प्लास्टिक के टेप से दोनों का मुंह और हाथ बांध दिया। इसके बाद आलमीरा का चाबी ली। उनके सामने ही लॉक खोल। लॉक खुलते ही कमरे के बाथरूम में दोनों को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद आलमीरा में रखे 7 से 8 लाख रुपए कैश, लाखों की ज्वेलरी और कुछ कीमती सामान अपराधी लूट ले गए।

सपना मित्तल को अपराधियों ने पीटा भी।
सपना मित्तल को अपराधियों ने पीटा भी।

पत्नी के पास था मोबाइल
जब अपराधी मां-बेटे को बाथरूम में बंद कर लूट रहे थे। इस दौरान सपना मित्तल ने अपने मोबाइल से दुकान पर बैठे पति और कैम्पस के कुछ लोगों को कॉल किया और घर मे हो रही डकैती की जानकारी दी। दरअसल, जब अपराधियों ने सपना मित्तल को बंधक बनाया और प्लास्टिक के टेप से उनके हाथ और मुंह जो बांधा, उस वक्त उनका मोबाइल उनके जेब में ही था। बाथरूम के अंदर पहले कड़ी मशक्कत कर उन्होंने अपने हाथ से टेप को हटाया। फिर कॉल किया।

भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने दबोचा।
भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने दबोचा।

भागने के दौरान पकड़ा गया एक अपराधी
पूरी वारदात को अंजाम देने में अपराधियों को करीब 10 से 12 मिनट लगा। अंदर में दूसरे कमरे के साथ ही पूरे घर को खंगाला। डकैती कर जब अपराधी कैंपस से भाग रहे थे, तब तक सपना मित्तल के कॉल से सबको वारदात की जानकारी हो चुकी थी।

कैम्पस और इलाके के लोगों ने भाग रहे अपराधियों को खदेड़ा और कुछ दूर जा कर एक अपराधी को पकड़ लिया। भीड़ ने उसे जमकर पीटा। इसके पास से एक गोली और एक चाकू मिला। फिर कदमकुआं थाने की पुलिस को जानकारी दी गई। थाने की पुलिस आई। डीएसपी टाउन अशोक कुमार सिंह भी पहुंचे। अब पूरे मामले की जांच चल रही है।