पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेंट्रल जीएसटी की कार्रवाई:पश्चिम बंगाल से 9 ट्रकों में भरकर लाए गए 75 लाख के कपड़े जब्त

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जांच अभियान में जुटी सेंट्रल जीएसटी की टीम ने जीराे माइल पटना से मंगलवार को 9 ट्रकों में भरकर लाए गए रेडीमेड गारमेंट्स जब्त किया है। ये गारमेंट्स पश्चिम बंगाल से लाए जा रहे थे। इनसकी कीमत 70 से 75 लाख रुपए आंकी गई है। तफ्तीश के दौरान यह बात सामने आई है कि बिना जीएसटी पेमेंट के रेडीमेड गारमेंट्स को इन ट्रकों में भरकर लाया जा रहा था।

ट्रांसपोर्ट और माल बुक कराने वाले से हुई पूछताछ में यह बात सामने आई है कि रेडीमेड गारमेंट्स को बिना इनवॉइस तथा ई-वे बिल के लाया जा रहा था। सेंट्रल जीएसटी की टीम इसकी तफ्तीश में जुटी है। अधिकारियों के अनुसार बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सेंट्रल जीएसटी के अधिकारियों द्वारा लगातार गाड़ियों की जांच एवं गोदामों की चेकिंग की जा रही है। इसका उद्देश्य वैसे सामान को पकड़ना है, जिनका चुनाव में गलत तरीके से इस्तेमाल हो सकता है। इस कड़ी में एक ट्रक शराब भी जब्त की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें