पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही महिला की पीट कर की हत्या

हाजीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जढुआ बरई टोला की घटना, हत्या के पीछे चुनावी प्रतिद्वंद्विता की आशंका

पंचायत चुनाव को लेकर कोई तिथि निर्धारित नहीं हुई है। चुनाव में मैदान भाग्य आजमाने वाले प्रत्याशियों के बीच खूनी खेल शुरू हो गया है। शनिवार को औद्योगिक थाना क्षेत्र के जढ़ुआ बरई टोला में प्रत्याशी बनकर मैदान संभालने उतरे 30 वर्षीय महिला रागनी कुमारी को राड से मारकर हत्या कर दी है। मृतक महिला बरई टोला निवासी मंजीत कुमार की पत्नी रागनी कुमारी है। वहीं हत्यारा भी कोई और नहीं मृतक महिला के भैंसुर राजीव कुमार है। हत्या की सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना की पुलिस दल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच किया और शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, मृतक महिला की पति, सांस और जेठानी को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाना लाया है।

घर बंद कर पति-पत्नी ने छोटी बहू की हत्या की
लोगों ने बताया मृतक महिला की पति राकेश मसाला फैक्ट्री में काम करने गया हुआ था, तभी शनिवार के शाम लगभग 4 बजे करीब मृतक रागनी व भैंसुर राजीव कुमार के बीच किसी चीज को लेकर विवाद शुरू हो गया। शोर शराबा सुनकर आस पास के लोग घर के पास जुट गया। लोगों की जुटते देख राजीव ने घर का दरवाजा बंद कर घर के अंदर ही मारपीट करने लगा। मृतक ने बचाओ बचाओ कर शोर मचाने लगा लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण कोई अंदर नहीं पहुंच सका।

वहीं कुछ देर बात मृतक ने खूब जोर से शोर किया और शांत हो गया। शोर शांत होने के कुछ देर बात राजीव कुमार अपनी बाइक लेकर खुद की पत्नी को भी छोड़कर बाजार के तरफ भाग निकला। वहीं जेठानी भी घर छोड़कर भागने लगी जिससे लोगों को कुछ अनहोनी की आशंका जताते हुए घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि रागनी बरामदे पर खून से लथपथ पड़ी हुई है। स्थानीय लोगों ने तुरंत नजदीकी डॉक्टर को बुलाया तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। वहीं डॉक्टर ने भी महिला की मौत होने की बात बताकर वहां से निकल गया। मौत की सूचना मिलते ही लोगों ने पुलिस को तुरंत सूचना दिया और मृतक के पति मंजीत कुमार को घटना की जानकारी दी।

पिता ने कहा- चुनाव को लेकर थी अनबन
रागनी कुमारी की शादी गोरौल क्षेत्र के मंजीत के साथ 5 वर्ष पूर्व धूमधाम से हुई थी। हत्या की सूचना पर पुलिस ने सबसे पहले मायकेवालों को फोन कर सूचना दिया और दहेज या अन्य विवादों में हत्या के लेकर जानकारी ली। हालांकि, लड़की पक्ष के लोग कुछ भी कहने से बचते दिखे। मृतका के पिता ने बताया कि चुनाव व अन्य कारणों से पुत्री के सिर पर राड से हमला कर हत्या किया गया है। वहीं, औद्योगिक थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि महिला की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है। रागनी पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी के रूप में मतदाता को अपनी पहचान दे रही थी। इन्हीं कुछ कारणों से भैंसुर राजीव कुमार ने महिला के सिर पर राड से हमला कर हत्या कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें